News.12.04.2020_C

संभागीय जनसम्पर्क कार्यालय जबलपुर
मध्य प्रदेश शासन
समाचार
इंदौर में रह रही पूजा ने भोजन व्यवस्था के लिए
जबलपुर जिला प्रशासन के प्रति आभार जताया
जबलपुर, 12 अप्रैल, 2020
     इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही अधारताल जबलपुर की पूजा विश्वकर्मा ने भोजन का प्रबंध कराने के लिए जबलपुर जिला प्रशासन का आभार जताया है ।
     दरअसल पूजा और उसकी तीन साथियों को इंदौर में लॉकडाउन के दौरान बरती जा रही सख्ती से भोजन प्राप्त करने में कठिनाई हो रही थी । पूजा ने जबलपुर स्थित कोरोना कंट्रोल रूम से संपर्क कर जिला प्रशासन से मदद का आग्रह किया । पूजा के फोन पर मिले इस अनुरोध पर सक्रिय हुए कोरोना कंट्रोल रूम में तैनात सहायक राजस्व निरीक्षकों ने तत्काल इंदौर स्थित कंट्रोल रूम से संपर्क कर पूजा की मदद करने का अनुरोध किया । इसके साथ ही इन अधिकारियों ने इंदौर में पदस्थ अपने समकक्ष अधिकारियों के मोबाइल नंबर भी  पूजा को शेयर किये । पूजा को अब इंदौर में भोजन मिलने लग गया है इस पर पूजा ने जबलपुर से मिली इस सहायता के लिए शाम को कोरोना कंट्रोल रूम को फोन कर जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई त्वरित सहायता के लिए आभार जताया ।
क्रमांक/3821/अप्रैल-163/जैन

सीएमएचओ ने किया कुंडम अस्पताल का निरीक्षण
जबलपुर, 12 अप्रैल, 2020
     जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनीष मिश्रा ने आज कुंडम स्थित शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया तथा कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने यहां की गई तैयारियों की समीक्षा की ।  डॉ. मिश्रा ने कुंडम-डिण्डौरी मार्ग स्थित चेक पोस्ट का निरीक्षण भी किया और बाहर से आने वाले हर व्यक्ति का परीक्षण करने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग के अमले को दिये ।
क्रमांक/3822/अप्रैल-164/जैन