News 22-12-2019--B


संभागीय जनसम्पर्क कार्यालय जबलपुर
मध्य प्रदेश शासन
समाचार
स्थिति में तेजी से सुधार
कर्फ्यू में दी गई ढील के दौरान भी सामान्य बने रहे हालात
सामाजिक न्याय मंत्री एवं वित्त मंत्री ने ली स्थिति की जानकारी
जबलपुर, 22 दिसंबर, 2019
       शहर के कुछ क्षेत्रों में बीते दिनों पैदा हुए तनाव के बाद हालात में तेजी से होते सुधार को देखते हुए प्रशासन द्वारा आज चारों थाना क्षेत्र में कर्फ्यू से दोपहर एक बजे से शाम 8 बजे तक ढील दी गई । कर्फ्यू में छूट के दौरान भी स्थित सामान्य बनी रही और लोगों ने बाजार से अपनी दैनिक जरूरतों की सामग्री खरीदी । इंटरनेट सेवायें भी आज सुबह से बहाल कर दी गई ।
       प्रदेश के वित्त मंत्री श्री तरूण भनोत एवं सामाजिक न्याय मंत्री श्री लखन घनघोरिया ने भी गोहलपुर थाना पहुंचकर प्रशासन एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से स्थिति की जानकारी ली तथा लोगों से चर्चा की ।  विधायक श्री विनय सक्सेना भी इस दौरान वहां मौजूद थे ।
       इधर कलेक्टर भरत यादव एवं पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने सुबह कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया । कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने कर्फ्यू में ढील के दौरान भी क्षेत्र का भ्रमण किया और लोगों से चर्चा की । दोनों अधिकारी हालात पर नजर बनाये हुए हैं और लगातार स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं । संभागायुक्त रवीन्द्र कुमार मिश्रा ने भी कर्फ्यू में छूट के दौरान क्षेत्र का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया ।
क्रमांक/2563/दिसंबर-231/जैन
सोमवार से स्कूलों में शीतलकालीन अवकाश
जबलपुर, 22 दिसंबर, 2019
       राज्य शासन के स्कूल शिक्षा विभाग के आदेशानुसार सोमवार 23 दिसंबर से शनिवार 28 दिसंबर तक प्रदेश की सभी शैक्षणिक संस्थाओं में शीतकालीन अवकाश रहेगा ।
क्रमांक/2564/दिसंबर-232/जैन
संभागायुक्त ने मेडिकल पहुंचकर घायलों से जाने हाल चाल
जबलपुर, 22 दिसंबर, 2019
 संभागायुक्त रवीन्द्र कुमार मिश्रा ने मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय पहुंचकर बरगी के समीप कल शनिवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में हुए घायलों से बातचीत की और उनके हाल चाल जाने । उन्होंने घायलों को दिये जा रहे उपचार के संबंध में चिकित्सकों से चर्चा की और बेहतर इलाज देने के लिये कहा । संभागायुक्त ने प्रशासनिक अधिकारियों से घायलों के इलाज और उनकी कठिनाइयों के निराकरण के लिये सतत् मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिये । इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के डीन प्रदीप कसार और अन्य चिकित्सक भी मौजूद थे ।
क्रमांक/2565/दिसंबर-233/जैन