NEWS -17-07-2020-B


आज के समाचार के लिए देखें -  www.projbp.blogspot.com
संभागीय जनसम्पर्क कार्यालय जबलपुर
मध्य प्रदेश शासन
समाचार

पाटन के ग्राम ककरेहटा से 840 घनमीटर रेत का अवैध भण्‍डार जब्‍त
            जबलपुर 17 जुलाई, 2020
      कलेक्‍टर भरत यादव के निर्देश पर पाटन तहसील के ग्राम ककरहेटा में आज तहसीलदार पाटन और नायब तहसीलदार कटंगी ने कार्यवाही करते हुये 840 घनमीटर रेत का अवैध भंडारण जप्‍त किया है। ग्राम ककरहेटा के खसरा नम्‍बर 236 रकवा 0.55 हे. भूमि खातेदार शुभमसिंह चंदेल के नाम से दर्ज है। इस भूमि पर निजी परिसर में 840 घनमीटर रेत का भंडारण पाया गया। मौके पर उपस्थित परिसर के चौकीदार मोहित गर्ग द्वारा किसी भी प्रकार की अनुमति के दस्‍तावेज प्रस्‍तुत नहीं किये गये जिससे इस रेत को जप्‍त कर ग्राम कोटवार के सुपर्दगी में दिया गया।
      इस कार्यवाही में तहसीलदार पाटन प्रमोद चतुर्वेदी, नायब तहसीलदार कटंगी आकाशदीप नामदेव, राजस्‍व निरीक्षक कटंगी मुकेश सिंह, हल्‍का पटवारी अंकित तिवारी, पटवारी रमेश जायसवाल, पटवारी दीपक राकेश एवं ग्राम कोटवार सहित पुलिस स्‍टाफ उपस्थित रहे।  
क्रमांक/5017/जुलाई-200/मनोज

पनागर में अवैध प्‍लाटिंग करने वाले विकास व विशाल सोनकर के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज
भूमि खसरा में अहस्‍तांतरणीय दर्ज
जबलपुर 17 जुलाई, 2020
    कलेक्‍टर भरत यादव के निर्देश पर पनागर में अवैध कालोनी निर्माण कर प्‍लाटिंग करने वाले विकास सोनकर और विशाल सोनकर के विरूद्ध पनागर पुलिस थाना में एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। साथ ही तहसीलदार पनागर द्वारा भूमि को खसरे के कॉलम नम्‍बर 12 में अहस्‍तांतरणीय दर्ज कर दिया गया है।
      गौरतलब है कि कलेक्‍टर श्री यादव ने विगत दिनों तहसीलदार पनागर व पुलिस थाना पनागर को निर्देशित किया था कि अवैध कालोनी निर्माण में लिप्‍त लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायें और भूमि अहस्‍तांतरणीय दर्ज करें।
क्रमांक/5018/जुलाई-201/मनोज